रानोली में बैखौफ हुए बदमाश,दिनदहाड़े दुकान पर बैठे युवक को किडनैप कर ले गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2351150

रानोली में बैखौफ हुए बदमाश,दिनदहाड़े दुकान पर बैठे युवक को किडनैप कर ले गए

Rajasthan Crime News: रानोली थाने के एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि रानोली बस स्टैंड स्थित हनुमान यादव की दुकान पर दोपहर में किशनपुरा निवासी राहुल बैठा था.

Sikar Crime News

Rajasthan Crime News: राजस्थान के सीकर जिले के रानोली कस्बे में कल दिनदहाड़े दुकान पर बैठे एक युवक के अपहरण का मामले में पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर घटना के दो घंटे बाद ही पीड़ित युवक को दस्तयाब कर लिया .पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

रानोली थाने के एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि रानोली बस स्टैंड स्थित हनुमान यादव की दुकान पर दोपहर में किशनपुरा निवासी राहुल बैठा था. इस दौरान वहां पर दो गाड़ियों में सवार होकर अशोक, हिम्मत सिंह व अन्य लोग आए और राहुल का अपहरण कर गाड़ी में डालकर भाग हो गए. 

अपहरण की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेकर जिलेभर में नाकाबंदी करवाई. पुलिस ने सीसी टीवी फुटैज खंगाले तो दो गाड़ियों की जानकारी मिली.इसके बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया. आरोपी सीकर होते हुए सांवली रोड से देवगढ़ रोड पर पीड़ित को छोड़कर फरार हो गए. 

पुलिस ने पीड़ित राहुल को दस्तयाब कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. युवक के अपहरण करने के मामले में दो दिन पहले हुई मारपीट की घटना से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. दो दिन पहले रानोली में एक होटल पर खाना खाने के बाद कुछ युवकों के बीच झगड़ा हो गया था. 

घटना में राहुल के शामिल होने के चलते उसका अपहरण करने की बात सामने आई है. हालांकि पूरे मामले की सच्चाई आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही चलेगी. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें: अपने इस आदेश को लेकर पलटे शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, जानिए क्या है कारण

यह भी पढ़ें: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या की पत्नी 'शीला' पर मंडराया खतरा, मिली जान से मारने की धमकी

Trending news